रमन खरीद-फरोख्त की राजनीति कर रहे: करुणा

Monday, April 7, 2014

A A

करुणा शुक्ला

बिलासपुर | एजेंसी: बिलासपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी करुणा शुक्ला ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर खरीद-फरोख्त की राजनीति करने का आरोप लगाया.

साथ ही कहा कि वह महिलाओं के सम्मान का संस्कार भी भूल गए हैं. तिलक नगर स्थित कांग्रेस भवन में रविवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा की नामांकन रैली में डॉ. सिंह ने उनके खिलाफ जो भी आरोप लगाए हैं, वे सभी बेबुनियाद और झूठे हैं. उन्होंने विधानसभा चुनाव के समय ही भाजपा से इस्तीफा दे दिया था.

यही नहीं, उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे लखन साहू स्वयं भाजपा के दिग्गज नेता स्व. निरंजन केशरवानी के बेटे के खिलाफ जिला पंचायत चुनाव लड़ चुके हैं.

इसके अलावा पिछले चुनाव में साहू के कृत्य की उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जानकारी है.

शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं नेताओं को खरीदने का काम कर रहे हैं. यहां के कांग्रेसियां को तोड़ नहीं सके तो भाजपा के अपने पुराने साथियों को पार्टी में दोबारा शामिल कर लिया.

राजनांदगांव में अपने बेटे को चुनाव जिताने के लिए जिसे विधानसभा चुनाव में गद्दार कहा, उसे दोबारा पार्टी का सदस्य बना लिया गया है. उन्होंने कहा कि बिलासपुर में 18 वर्षों से कांग्रेस का सांसद नहीं बना है. इसलिए यहां की आवाज दिल्ली तक नहीं गूंज सकी है. स्वास्थ्य मंत्री अमर अग्रवाल की चुटकी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, “हां, मैं वाणी की बहन और अमर की भाभी हूं.”

चुनाव मैदान में पांच लखन साहू के चुनाव मैदान होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें कोई भी जानकारी नहीं है. नाम वापसी के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. उन्होंने सभी आठों विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर लिया है.

शुक्ला ने कहा कि प्रदेश में मोदी की कोई लहर नहीं है. कांग्रेस में राष्ट्रभक्ति और भाजपा में मोदी भक्ति हो रही है. उन्होंने कहा कि बिल्हा में मोदी की सभा हुई थी. इसके बाद भी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष को कांग्रेस प्रत्याशी ने बड़े मतों के अंतर से पराजित किया था.

Tags: , , , , ,