रमन सिंह ने किया आचार संहिता का उल्लंघन: कांग्रेस

Wednesday, October 9, 2013

A A

रमन सिंह

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मुख्यमंत्री निवास में होने वाली बैठकों पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आचार संहिता का खुला उल्लंघन कर रहे हैं.

कांग्रेस ने कहा है कि रमन सिंह लगातार अपने निवास पर बैठक लेकर चुनाव के संबंध में दिशा-निर्देश दे रहे हैं. अब कांग्रेस ने इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

रायपुर शहर कांग्रेस जिला अध्यक्ष विकास उपाध्याय एवं विधायक कुलदीप जुनेजा के साथ एक प्रतिनिधि मंडल ने आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में कहा गया है कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह प्रतिदिन अपने निवास में भाजपा के मंत्रियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आचार संहिता का खुला उल्लंघन कर रहे हैं.

विकास उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार की रात भी सीएम हाउस में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सौदान सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री रामप्रताप सिंह और प्रदेश भाजपा प्रभारी जे.पी. नड्डा ने चुनाव को लेकर बैठक ली है. इस आशय की खबरें भी अखबारों में प्रकाशित हुई है. उन्होंने मुख्यमंत्री निवास में हो रही भाजपा की बैठकों पर तत्काल रोक लगाकर उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

Tags: , , ,