भाजपा का काला सच बतायेंगे जेठमलानी

Wednesday, May 29, 2013

A A

राम जेठमलानी

नई दिल्ली | संवाददाता: भाजपा से 6 साल के लिये बाहर किये गये सांसद और सुप्रसिद्ध वकील राम जेठमलानी ने कहा है कि पार्टी का यह फैसला बहुत बड़ी नासमझी है. जेठमलानी ने कहा है कि वे जल्दी ही भारतीय जनता पार्टी का काला सच बाहर लायेंगे.

गौरतलब है कि पार्टी नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने वाले राम जेठमलानी को भारतीय जनता पार्टी ने पहले ही निलंबित कर दिया था लेकिन जेठमलानी पार्टी नेताओं को लेकर लगातार बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे थे. इसके बाद मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने राम जेठमलानी को 6 साल के लिये पार्टी से बाहर निकालने की घोषणा कर दी.

इधर अपने को पार्टी से निकाले जाने से नाराज 89 साल के राम जेठमलानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में ऐसे कई लोग हैं, जो पार्टी के अंदर रहकर उसे बर्बाद कर कर रहे हैं और ऐसे लोगों ने ही मुझे पार्टी से निष्कासित कराया है. जेठमलानी ने कहा कि वे इस मामले में चुप नहीं बैठेंगे और ऐसे लोगों का वे पर्दाफाश करूंगा.

अपने निष्कासन को मूखर्तापूर्ण कार्रवाई बताते हुये राम जेठमलानी ने आरोप लगाया कि उन्होंने काला धन के खिलाफ अभियान चलाया था, यही कारण है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी से बाहर निकाला गया है. जेठमलानी ने कहा कि पार्टी के भीतर कुछ लोग हैं, जो काला धन के बारे में नहीं बोलना चाहते हैं और इसे अपराधियों से बरामद नहीं करना चाहते हैं.

Tags: , ,