‘खुश करने’ की मांग पर सरेआम थप्पड़ पड़ा

Friday, December 12, 2014

A A

थप्पड़ पड़ा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कथित रूप से ‘खुश करने’ की मांग करने पर निर्देशक सचेंद्र शर्मा को थप्पड़ खाना पड़ा. थप्पड़ भी किसी ऐरे-गैरे अभिनेत्री ने नहीं वरन् नामचीन तथा विवादों में रहने वाली राखी सावंत की सहेली ने मारा. इतना ही नहीं राखी सावंत ने अपनी सहेली द्वारा मारे गये थप्पड़ का समर्थन करते हुए कहा, “हां, यह सही है. निर्देशक ने इससे फिल्म में रोल पाने के लिए पहले उसे खुश करने के लिए कहा था.” अभिनेत्री राखी सावंत की एक सहेली ने ‘मुंबई कैन डांस साला’ फिल्म के निर्देशक सचेंद्र शर्मा पर ‘खुश करने’ की मांग करने का आरोप लगाते हुए सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. निर्देशक ने हालांकि राखी के दावे को झुठलाते हुए इसे ‘प्रचार का हथकंडा’ करार दिया है. फिल्म नगरी में ‘मुंबई कैन डांस साला’ के म्यूजिक लांच पर राखी की दोस्त मनीषा ने आगे बढ़कर सचेंद्र शर्मा को तमाचा जड़ दिया.

फिल्म में राखी भी हैं और घटना के समय वह भी वहां मौजूद थीं. उन्होंने अपनी सहेली के समर्थन में कहा, “हां, यह सही है. निर्देशक ने इससे फिल्म में रोल पाने के लिए पहले उसे खुश करने के लिए कहा था.”

उधर, निर्देशक ने घटना के बाद स्वयं को पाक-साफ बताते हुए कहा, “आए दिन नवोदित अभिनेत्रियां लोकप्रियता पाने के लिए इस किस्म के घटिया हथकंडे अपनाती हैं. मैं तो उस लड़की को जानता तक नहीं.”

‘मुंबई कैन डांस साला’ में राखी के अलावा आशिमा शर्मा, प्रशांत नारायण, आदित्य पंचोली और शक्ति कपूर भी हैं. फिल्म अगले माह रिलीज होने की संभावना है. अब मामला क्या है यह बाद में सामने आयेगा परन्तु दोनों की ही बात सही है कि फिल्मी दुनिया में नवोदित अभिनेत्रियों को ‘खुश करने’ के कहा जाता है तथा यह भी हो सकता है कि यह प्रचार पाने का हथकंडा हो. बहरहाल, राखी सावंत के सहेली ने निर्देशक सचेंद्र शर्मा को जोर का झटका धीरे से दिया है.

Tags: , ,