राखी को पसंद अंग प्रदर्शन

Monday, December 22, 2014

A A

राखी सावंत- आइटम गर्ल

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘मोहब्बत है मिर्ची’ की आइटम गर्ल राखी सावंत फिल्मी पर्दे पर बने रहने के लिये किसी भी हद तक जा सकती है. राखी सावंत ने डंके की चोट पर ‘मुंबई कैन डांस साला’ के प्रचार के समय बताया कि दर्शकों की भीड़ खीचने के लिये उसे कपड़े उतारने याने अंग प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं है. राखी को बालीवुड की ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ कहा जाता है तथा राखी की कार्यप्रणाली ” बदनाम होने से क्या नाम नहीं होता ” से मिलती-जुलती है. इसी कारण फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत कहती हैं कि अभिनेत्री होने के नाते उन्होंने काम को लेकर कोई सीमा तय नहीं की है और उन्हें अंग प्रदर्शन से भी परहेज नहीं है. आइटम गीत ‘मोहब्बत है मिर्ची’ से शोहरत पानी वाली राखी इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ के प्रचार में व्यस्त हैं.

राखी ने हालांकि कहा कि कुछ समय से उन्हें काम नहीं मिल रहा था और फिल्म जगत में बने रहने के लिए वह अंग प्रदर्शन से भी परहेज नहीं करेंगी. इससे भी इंकार नहीं किया जा सकता कि ‘आइटम सांग’ फिल्मों की सफलता के लिये सीढ़ी बन गई है जिस पर चढ़कर बॉक्स ऑफिस में पैसा कमाया जाता है. राखी सावंत ने बालीवुड के इस कमजोर नस को पहचान लिया है तभी वह अंग प्रदर्शन करने की बात कर रही है.

राखी ने यहां संवाददाताओं को बताया, “मैं आज जो कुछ भी हूं, अपनी मेहनत के बल पर हूं. मैं खुद को सीमाओं में नहीं बांधना चाहती, मैं अंगप्रदर्शन के लिए भी तैयार हूं.”

फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ का निर्देशन सचिन्द्र शर्मा ने किया है, जिसमें राखी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं.

राखी ने कहा, “फिल्म में मेरी भूमिका काफी सशक्त और अर्थपूर्ण है. मेरा किरदार नकारात्मक है. मैंने ऐसा किरदार पहले नहीं निभाया है. मुझे फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई.” राखी सावंत को शायद नहीं मालूम कि दो वर्षो से भी ज्यादा समय से उनके यूट्यूब पर अपलोड उनके आइटम सांग को अभी तक केवल 35हजार लोगों ने ही देखा है. इससे सहज ही राखी सावंत के अंग प्रदर्शन तथा आइटम सांग की लोकप्रियता का अंदाज लगाया जा सकता है.

‘मोहब्बत है मिर्ची’

Tags: , , , , , , , , ,