फिल्मों में बने रहने अंग प्रदर्शन: राखी

Sunday, December 21, 2014

A A

राखी सावंत- अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड की ‘डिस्पुएटेड गर्ल’ राखी सावंत फिल्मों में बने रहने के लिये किसी हद तक अंग प्रदर्शन के लिये तैयार है. पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से गायब रहने के बाद राखी सावंत को फिर से ‘मुंबई कैन डांस साला’ में देखा जा सकता है. विवादों के बल परफिल्मों में प्रवेश पाने वाली राकी सावंत अब अंग प्रदर्शन के बल पर इसमें टिके रहना चाहती है. फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत कहती हैं कि अभिनेत्री होने के नाते उन्होंने काम को लेकर कोई सीमा तय नहीं की है और उन्हें अंग प्रदर्शन से भी परहेज नहीं है. आइटम गीत ‘मोहब्बत है मिर्ची’ से शोहरत पानी वाली राखी इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ के प्रचार में व्यस्त हैं.

राखी ने हालांकि कहा कि कुछ समय से उन्हें काम नहीं मिल रहा था और फिल्म जगत में बने रहने के लिए वह अंगप्रदर्शन से भी परहेज नहीं करेंगी.

राखी ने यहां संवाददाताओं को बताया, “मैं आज जो कुछ भी हूं, अपनी मेहनत के बल पर हूं. मैं खुद को सीमाओं में नहीं बांधना चाहती, मैं अंगप्रदर्शन के लिए भी तैयार हूं.”

फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ का निर्देशन सचिन्द्र शर्मा ने किया है, जिसमें राखी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं.

राखी ने कहा, “फिल्म में मेरी भूमिका काफी सशक्त और अर्थपूर्ण है. मेरा किरदार नकारात्मक है. मैंने ऐसा किरदार पहले नहीं निभाया है. मुझे फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई.”

Tags: , , , , ,