भाजपा ने बेचा जल, जंगल और जमीन

Friday, November 15, 2013

A A

राज बब्बर

दुर्ग | एजेंसी: अभिनेता व कांग्रेस के प्रवक्ता राज बब्बर ने दुर्ग शहर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अरुण वोरा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने बुधवार को दुर्ग पहुंचे. राज बब्बर ने सभा के दौरान कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने जल, जंगल और जमीन बेच दी.

उन्होंने रमन सरकार की टीम को लुटेरा बताते हुए कहा कि इसने छत्तीसगढ़ के संसाधनों को बेच दिया. उन्होंने कहा कि रमन सरकार देश की पहली ऐसी सरकार है जिसने पानी तक बेच दिया और किसानों को पानी लेने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने कहा गया है.

राजबब्बर ने कहा कि इस सरकार ने बच्चों के सपने छीन लिए हैं. यही वजह है कि कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी ने कहा कि हम उनके बीच में रहेंगे और उनका सपना पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने प्रदेश में अजीब परंपरा की शुरूआत की है. एक भी युवाओं को बिना रिश्वत के नौकरी नहीं मिलती. किसानों के साथ छल और आदिवासियों के साथ धोखा किया गया है.

बब्बर ने युवाओं को इस देश में परिवर्तन के लिए अपनी शक्ति का इस्तेमाल करने के लिए जोश भरा और कहा कि युवाओं के कंधे मजबूत हैं और वे यह बता दें कि फरेबी सरकार की औकात क्या है. उन्होंने कहा कि किसानों को मुफ्त बिजली देने के बजाए उनके बिल बढ़ा दिए गए. राज बब्बर ने कांग्रेस प्रत्याशी अरुण वोरा को इस बार विजयी बनाने की अपील की.

Tags: , , ,