बच्चों से भरी स्कूल बस दुकान में घुसी

Wednesday, September 18, 2013

A A

स्कूल बस

रायपुर | संवाददाता: रायपुर के पंडरी इलाके में बुधवार को एक स्कूल बस के एक दुकान के अंदर घुस जाने से एक महिला की मृत्यु हो गई. ये हादसा उस वक्त हुआ जब स्कूली बच्चों से भरी यह बस पंडरी रेलवे क्रासिंग के पास से गुजर रही थी. हादसे में बस में बैठे हुए बच्चों को कोई नुकसान नहीं पहुँचा है.

प्राप्त जानकार के अनुसार शहर के सचदेवा इंटरनेशनल स्कूल की यह बस छात्र-चात्रों को बैठाकर धुसेरा स्थित स्कूल परिसर जा रही थी तभी ये हादसा हुआ. हादसे के कारणों का ठीक-ठीक पता नहीं चल पाया है लेकिन बस में बैठे कुछ बच्चों का कहना था कि ड्राइवर को अचानक झपकी आने की वजह से बस पर उसका संतुलन बिगड़ गया और वे पास की एक दुकान में जा घुसी.

हादसे के तुरंत बाद शहर की सिविल लाइंस थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई और उन्होंने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. माना जा रहा है कि पुलिस उसका मेडिकल परीक्षण कराने की तैयारी में है जिससे ये पता चल सके कि हादसे का सली कारण क्या है.

स्कूल प्रबंधन ने भी मामले की जानकारी होते ही घटनास्थल पर एक दूसरी बस भेज कर बच्चों को स्कूल पहुँचाने का इंतजाम करवाया. इस दौरान बस में मौजूद टीचरों से भी हादसे के बारे में बाद करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

Tags: ,