पुलिस से भागता जुआरी ट्रेन से टकराया, मौत

Sunday, January 5, 2014

A A

मौत

रायपुर | एजेंसी: रायपुर के रामनगर इलाके में रविवार को जुआरियों को पकडऩे पहुंची पुलिस को देखकर भाग रहे एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

इस घटना से रामनगर में तनाव फैल गया और नाराज लोगों ने 3 पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई कर दी. आक्रोशित भीड़ ने रामनगर चौकी में पथराव कर पीसीआर वेन में भी तोडफ़ोड़ की. तनाव के चलते इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह 11 बजे रामनगर रेलवे लाईन किनारे कुछ युवक जुआ खेल रहे थे. खबर मिलने पर रामनगर चौकी के जवान वहां दबिश देने पहुंचे थे. जवान जब वहां पहुंचे तो जुआरियों और पुलिस के बीच हाथापाई हो गई.

इसी बीच एक युवक पुलिस से बचने रेल पटरी की ओर भागा, तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया. उसे अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉय्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक का नाम रोहित बघेल उर्फ राजू बताया जा रहा है. युवक की मौत की खबर जैसे ही रामनगर के लोगों को मिली, बड़ी संख्या में लोक रामनगर चौकी पहुंच गए. भीड़ ने वहां पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पथराव कर दिया. भीड़ ने पीसीआर वेन में भी जमकर तोडफ़ोड़ की.

घटना की जानकारी मिलने पर उरला सीएसपी राजेन्द्र कुमार, सीएसपी राकेश भट्ट, सीएसपी मुकेश खरे, सीएसपी अर्चना झा के साथ अतिरिय्त पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस बल और भीड़ के बीच भी झूमाझटकी हुई. भीड़ को नियंत्रित करने पुलिस को लाठियां भी लहरानी पड़ी.

मृतक रोहित बघेल के परिवार वालों का आरोप है कि वह शौच के लिए जा रहा था तभी पुलिस ने उसे पकडऩे के लिए दौड़ाया तो वह भागने लगा और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. यहां के निवासियों ने बताया कि क्षेत्र में जुआरियों और शराबियों का बोलबाला है.

Tags: ,