रायपुर में हादसों में 4 की मौत

Friday, April 18, 2014

A A

रायपुर

रायपुर | एजेंसी: रायपुर के लिए शुक्रवार का दिन हादसों से भरा रहा. दतरेंगा, शदाणी दरबार के पास और सोनडोंगरी में हुई सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई. एक छात्रा घायल है, जिसे अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

टिकरापारा पुलिस के मुताबिक रायपुरा निवासी संजय मिश्रा (59) नेत्र चिकित्सा सहायक अधिकारी के पद पर पदस्थ थे. उनका सेजबहार में मकान है, जिसे किराए पर दिया गया है. वे शुक्रवार सुबह मोटरसाइकिल से किराएदार से मिलने सेजबहार गए थे. वहां से बिजली बिल लेकर दतरेंगा से होते हुए वापस घर लौट रहे थे. दतरेंगा के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया. मौके पर ही संजय की मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि संजय मिश्रा का एक 18 साल का बेटा है. तीन माह पहले ही संजय के एक भाई की मौत हुई. घर वाले उस सदमे से उबर भी नहीं पाए थे कि मिश्रा परिवार में दूसरी मौत हो गई.

दूसरी घटना माना की है. माना पुलिस के मुताबिक सुदामा नगर निवासी टोमन साहू (21) अपनी छोटी बहन सरोजनी साहू (15) और एक रिश्तेदार उपरवारा निवासी सुशील साहू (20) के साथ मोटरसाइकिल से उपरवारा अपने रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने जा रहे थे.

शदाणी दरबार रेलवे क्रॉसिंग के पास रायपुर से अभनपुर की ओर जा रहा एक तेज रफ्तार हाइवा मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारते हुए आगे निकल गया. तीनों मोटरसाइकिल से छिटक गए. एक हाइवा के पहियों के नीचे आ गया. सुशील और टोमन की मौके पर ही मौत हो गई. सरोजनी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

थाना प्रभारी जी सुरेश ने बताया कि सरोजनी स्कूली छात्रा है. वह खतरे से बाहर है. हादसे के बाद हाइवा चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. दुर्घटना के बाद अभनपुर रोड पर जाम लग गया था. पुलिस ने यातायात को व्यवस्थित किया.

तीसरी घटना सोनडोंगरी की है. सोनडोंगरी के पास रिंग रोड 2 में एक मोटरसाइकिल सवार युवक को अज्ञात ट्रक ने चपेट में ले लिया. युवक को सिर में गंभीर चोट आई, शरीर से काफी खून बह गया, उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

Tags: ,