जरूरी नहीं छाया वर्मा हीं प्रत्याशी हो: भूपेश

Friday, March 28, 2014

A A

भूपेश बघेल-छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि रायपुर सीट से छाया वर्मा ही प्रत्याशी हो, यह जरूरी नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ही प्रत्याशी के बारे में अंतिम निर्णय लेगा. ऐसे में माना जा रहा है कि 29 तारीख को प्रत्याशी का नाम घोषित किया जा सकता है.

उल्लेखनीय हैं कि कांग्रेस में रायपुर सीट को लेकर असमंजस की स्थिति अभी भी कायम है. पूर्व घोषित प्रत्याशी श्रीमती छाया वर्मा अपने कुछ नजदीकी सहयोगियों के साथ प्रचार में जुटी हुईं है.

श्रीमति छाया वर्मा ने कहा है कि कि वे कांग्रेस की कार्यकर्ता है और प्रचार में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि टिकट किसी को भी मिले, वे चुनाव प्रचार करेंगी. इससे परे भूपेश बघेल ने कुछ टीवी चैनलों से चर्चा में कहा कि हाईकमान आज-कल में प्रत्याशी तय कर सकता है. छाया वर्मा ही प्रत्याशी होगी, यह जरूरी नहीं है.

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार पूर्व मंत्री सत्यनारायण शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष बघेल के बीच हाईकमान ने मध्यस्तथा कर एकजुटता का पाठ पढ़ाया है. इससे पहले दोनों के बीच टिकट को लेकर मतभेद उभरकर सामने आ गए थे.

इस असमंजस के बीच प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल कांग्रेस प्रत्याशी दीपक कर्मा के प्रचार के लिए बस्तर चले गए हैं. वे 31 तारीख को राहुल गांधी की सभा तैयारियों का जायजा लेंगे. नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव अंबिकापुर में है. वे चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं.

Tags: , , , , ,