राष्ट्र

राहुल का आत्मचिंतन उत्तराखंड में!

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: आत्मचिंतन के लिये दिल्ली से दूर जाने की खबर के बाद कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उत्तराखंड में देखे जाने का दावा किया गया है. कयास लगाये जा रहें हैं कि राहुल गांधी पार्टी के लगातार हार पर आत्मचिंतन करना चाहते हैं. वैसे दिल्ली के सत्ता के गलियारों की खबर यह भी है कि जल्द ही सोनिया घांधी राहुल को पार्टी की कमान सौंपने वाली है. बहरहाल, मामला उनके रहस्मयी प्रवास को लेकर है.
कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने बुधवार को पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की एक तस्वीर जारी की, जिसमें उनके उत्तराखंड में होने का खुलासा हुआ है. पार्टी ने हालांकि इस पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है. कांग्रेस कार्यकर्ता जगदीश शर्मा ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें राहुल उत्तराखंड की पहाड़ी वादियों के बीच दिखाई दे रहे हैं.

शर्मा ने समाचार चैनल ‘टाइम्स नाउ’ को बताया, “राहुल गांधी उत्तराखंड में हैं. वह यहां चार-पांच दिन रहेंगे.”

वहीं, कांग्रेस ने राहुल की इस तस्वीर पर टिप्पणी करने से इंकार किया है. इससे पहले पार्टी ने बजट सत्र के दौरान राहुल की गैरहाजिरी का बचाव करते हुए कहा था कि वह इस दौरान पार्टी के भविष्य के एजेंडे पर काम कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा, “आजकल तो कोई भी सोशल मीडिया पर कुछ भी डाल सकता है. हम इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. हम पहले ही कह चुके हैं कि वह आत्मविश्लेषण के लिए अवकाश पर हैं.”

error: Content is protected !!