डरी हुई है केंद्र सरकार: राहुल गांधी

Wednesday, February 24, 2016

A A

राहुल गांधी-कांग्रेस उपाध्यक्ष

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा जेएनयू मुद्दे पर केन्द्र सरकार डरी हुई है. राहुल ने कहा इसीलिये उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जायेगा. राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार डरी हुई है और वह उन्हें जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय मामले में पुलिस की कार्रवाई के विरोध में हुए छात्रों के प्रदर्शन पर बोलने का मौका नहीं देगी. राहुल गांधी ने संसद परिसर में कहा, “मैं बोलूंगा. लेकिन वे मुझे बोलने नहीं देंगे, क्योंकि वे डरे हुए हैं. मैं संसद में जो कुछ भी बोलूंगा, वे उसे लेकर डरे हुए हैं. इसलिए वे मुझे बोलने नहीं देंगे.”

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रों का समर्थन कर रहे हैं.

जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को नौ फरवरी को जेएनयू परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

इस महीने की शुरुआत में राहुल गांधी ने जेएनयू का दौरा किया और छात्रों से मुलाकात की. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने ‘राष्ट्र विरोधी’ तत्वों का पक्ष लेने के लिए उनकी निंदा की है.

Tags: , , , , , , , , ,