राहुल गांधी दिल में रहते हैं

Monday, June 24, 2013

A A

अजीत जोगी

रायपुर | संवाददाता: उत्तराखंड की बाढ़ में राहुल गांधी की अनुपस्थिति को लेकर उठाये सवाल पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा है कि राहुल गांधी हमारे दिलों में रहते हैं. भाजपा को उसके सवाल का जवाब विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में जनता दे देगी.

गौरतलब है कि भाजपा की प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने कहा था कि जो लोग नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हैं, उन्हें सोचना चाहिए कि राहुल गांधी कहां हैं. जब उत्तराखंड में इतनी बड़ी आपदा आई हुई है, तो वह देश क्यों नहीं लौटे? अगर राहुल गांधी की विदेश में जरूरत है, तो उन्हें वहीं रहने दिया जाए. वह ऐसे भी कुछ नहीं कर सकते हैं.

भाजपा के इस सवाल का जवाब देते हुये छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता अजीत जोगी ने कहा कि राहुल हमारे दिलों में रहते हैं. जोगी ने कहा कि भाजपा को यह मालूम होना चाहिए कि राहुल गांधी किसी एक स्थान पर नहीं रहते हैं. उनकी जगह तो भारत के ज्यादातर लोगों के दिल में है. वे हमारे दिलों में सदैव निवास करते हैं और हमारे दिलों पर उनका राज है.

अजीत जोगी ने कहा कि यदि भाजपा को इसका प्रमाण चाहिए तो वे 2013 के विधानसभा चुनाव और 2014 के लोकसभा चुनाव का इंतजार करें. भाजपा को खुद पता चल जाएगा कि राहुल गांधी वास्तव में इस देश के नागरिकों के दिलों में निवास करते हैं.

Tags: , , , ,