राहुल की ललकार, मौत से नही डरता

Wednesday, October 23, 2013

A A

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

चूरु | एजेंसी: राजस्थान के चूरु में राहुल ने कहा कि मैं मौत से नही डरता. उन्होंने एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने मेरे दादी को मारा, मेरे पापा को मारा और एक दिन मुझे भी मार देंगे. राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए सीधे भाजपा पर हमला बोल दिया.

भावुकता के साथ ही राहुल गांधी के बोल बेहद तीखे थे. राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा हिन्दू-मुसलमान के बीच दंगे करवाती है. उन्होंने कहा कि ‘मैं मुजफ्फरनगर गया था. वहां हिन्दू-मुसलमानों से मिला. उनके दुख में मुझे अपना चेहरा दिखाई दे रहा था. इसलिए मैं ऐसी राजनीति के खिलाफ हूं.’

उन्होंने कहा कि ये लोग मुजफ्फरनगर में आग लगाते हैं, गुजरात में लगाते हैं और कश्मीर में लगाते हैं. हमें इस आग को ठंडा करना पड़ता है, युवाओं का हाथ पकड़ना पड़ता है. आग लगाने से देश का नुकसान होता है.

भावुक होते हुए राहुल ने बताया कि मैं बचपन में जिनके साथ खेलता था उन्ही ने मेरे दादी को मारा. ज्ञात्वय रहे कि इंदिरा गांधी के हत्यारे सुरक्षाकर्मी सतवंत तथा बेअंत राहुल गांधी के साथ खेला करते थे.

गौर तलब है कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिये अपना दौरा शुरु कर दिया है तथा वे सभाओं के माध्यम से सीधे भाजपा पर वार कर रहें हैं. इससे पहले राहुल गांधी के इतने तीखे तेवर देखने को नही मिले. दिन पर दिन राहुल एक राजनीतिज्ञ के रूप में अपने को ढाल रहें हैं.

Tags: , , ,