रईस की ‘लैला’, कुर्बानी की ‘लैला’

Thursday, December 22, 2016

A A

लैला ओ लैला

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘रईस’ की लैला और ‘कुर्बानी’ की लैला में लाख टके का अंतर है. बुधवार को शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला ओ लैला’ को रिलीज किया गया. जिसमें सनी लियोन ने दर्शकों पर कहर ढ़ाने की नाकाम कोशिश की है. फिल्म ‘रईस’ में फिरोज खान की पुरानी फिल्म ‘कुर्बानी’ के गाने ‘लैला ओ लैला’ को फिर से फिल्माया गया है. ‘कुर्बानी’ में लैला बनी थी जीनत अमान और ‘रईस’ की लैला है पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन.

‘कुर्बानी’ में ‘लैला ओ लैला’ गाने में जीनत अमान ने दर्शकों पर कहर ढ़ा दिया था. जिसमें बीच-बीच में ड्रम बजाते हुये तथा ताल देते हुये अमजद खान ने उसमें जान डाल दी थी. परन्तु ‘रईस’ के गाने ‘लैला ओ लैला’ में अमजद खान के समान किसी कद्दावर की कमी खल रही है. आखिरकार ‘कुर्बानी’ में ‘लैला ओ लैला’ गाना केवल जीनत अमान की वजह से ही नहीं चला था. उसमें अमजद खान का हस्तक्षेप करना तथा फिरोज खान का बड़ी नसाफ़त से आना अलग से रोमांचित करता था.

Laila O Laila | Qurbani 1980

उस जमाने में, जीनत के डांस को देखने के लिये दर्शकों में उत्साह गजब का उत्साह था. परन्तु सनी लियोन ने पहले ही दर्शकों को इतना ‘दिखा’ दिया है कि उसके पास शिवाय अभिनय के दिखाने के लिये कुछ और नहीं बचा है. यह दिगर बात है कि सनी के ठुमके के दीवाने करोड़ों हैं. तभी तो यू ट्यूब पर रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इसे करीब 5 लाख लोगों ने देख लिया है.

बहरहाल, जमाना सनी लियोन का है. उसके दीवानों को यह कभी पसंद नहीं आयेगा कि सनी की तुलना जीनत अमान से की जाये. चूंकि गाना फिल्म ‘कुर्बानी’ से लिये गया है इसलिये दोनों की तुलना स्वभाविक है. देखिये लैला बनी सनी लियोन के ठुमके तथा शाहरुख खान का शाही अंदाज.

Laila Main Laila | Raees | Sunny Leone |

Tags: , , , , , , ,