रेप का आरोपी पंजाबी गायक गिरफ्तार

Friday, June 14, 2013

A A

बलात्कार

लुधियाना | संवाददाता: पंजाबी लोक गायक नछत्तर गिल को लुधियाना की एक लड़की को मॉडल बनाने का झांसा देकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हंबड़ां रोड निवासी पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे सिंगापुर, फिजी, मलेशिया और दूसरे देशों में ले जाया गया, जहां नछत्तर गिल ने उसके साथ रेप किया. नछत्तर पर आरोप लगाया गया है कि उसने पीड़िता की अश्लील तस्वीर खींची और उसके बाद लगातार उसे ब्लैकमेल कर के दुष्कर्म किया गया.

पीड़िता ने रेप के इस मामले में नछत्तर गिल के तीन साथियों पर भी शामिल होने का आरोप लगाया था. पीड़िता का आरोप था कि इन तीनों ने भी उसके साथ रेप किया और अश्लील तस्वीरें उतारी थीं.

इस मामले में रेप पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आयुक्त ईश्वर सिंह ने ए.डी.सी.पी. निलम्बरी जगदले और ए.सी.पी. गुरप्रीत कौर पूरेवाल के नेतृत्व में एक टीम बना कर मामले की जांच के निर्देश दिये थे. जांच की रिपोर्ट में मामला सही पाये जाने के बाद पुलिस ने गायक नछत्तर गिल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये भी पुलिस कोशिश कर रही है और दूसरे आरोपियों को भी जल्दी ही पकड़ लिया जायेगा.

Tags: , , , , ,