प्रियंका बनेगी रानी, नृत्यांगना और पुलिस

Sunday, January 25, 2015

A A

प्रियंका चोपड़ा-'मैरी कॉम'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: साल 2015 में प्रियंका चोपड़ा ‘मैडमजी’ की नृत्यांगना, ‘गंगाजल2′ की पुलिस अफसर तथा ‘बाजीराव मस्तानी’ की रानी के रूप में दर्शकों के सामने आने वाली है. साल 2014 में उन्होंने ‘मैरी कोम’ में बॉक्सर की भूमिका की थी. जाहिर है कि प्रियंका चोपड़ा को अलग-अलग किरदार करना पसंद हैं तथा वे इससे उत्साहित भी हैं. कहा जाता है कि फिल्म ‘मैरी कोम’ में उन्होंने एक बॉक्सर के किरदार को सजीव करने के लिये मेकअप तक नहीं किया था. बालीवुड की खबरों के अनुसार फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस साल चार अलग अलग शैलियों की फिल्मों में दिखाई देंगी, जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं. पिछले साल प्रियंका की दो फिल्में ‘गुंडे’ और ‘मैरी कोम’ प्रदर्शित हुई थीं.

प्रियंका ने गुरुवार को फिल्मफेयर रेड कार्पेट इवेंट के दौरान बताया, “इस साल मैं अच्छी फिल्में कर रही हूं और बहुत ज्यादा उत्साहित हूं. इस साल ‘दिल धड़ने दो’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘गंगाजल2′ और ‘मैडमजी’ प्रदर्शित होगी.

प्रियंका ने बताया, “फिल्म ‘गंगाजल2′ में मैं एक महिला पुलिस अधिकारी बनी हूं और ‘मैडमजी’ में नृत्यांगना की भूमिका में हूं.”

आने वाले दिनों में प्रियंका की चारों फिल्में नामचीन निर्देशकों के साथ हैं. फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ की निर्देशक जोया अख्तर हैं, तो ‘बाजीराव मस्तानी’ संजय लीला भंसाली की फिल्म है. फिल्म ‘मैडमजी’ मधुर भंडारकर बना रहे हैं और ‘गंगाजल2′ प्रकाश झा की है. प्रियंका ‘मैडमजी’ की निर्माता भी हैं.

Tags: , ,