प्रियंका ने कूड़ा उठा बदलाव का बीड़ा उठाया

Monday, November 24, 2014

A A

प्रियंका चोपड़ा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: प्रियंका चोपड़ा ने गांधी के नारे के साथ प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान मे भाग लिया. गांधी जी कहा करते थे कि सबसे पहले खुद में बदलाव लाओ फिर दूसरे से उम्मीद करो. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लेते हुए मुंबई नगरी के एक मुहल्ले में कूड़ा उठाया. प्रियंका ने एक वीडियो लिंक साझा करने के बाद सोमवार को ट्विटर पर लिखा, “गांधीजी ने कहा है कि आप अगर बदलाव देखना चाहते हैं, तो उसके लिए खुद को बदलें. मुझे यह बात याद दिलाने के लिए आपका शुक्रिया नरेंद्र मोदी.”

11 मिनट के इस वीडियो में प्रियंका अपनी टीम के साथ यहां वर्सोवा में सफाई करती दिख रही हैं. वीडियो में इसके अलावा दिखाया गया है कि सफाई की यह पहल कैसे शुरू हुई, प्रियंका ने कैसे खुद कूड़ा उठाया, कैसे जगह साफ-सुथरी बन गई और कैसे 16 दिवसीय सफाई अभियान से स्थानीय लोग खुश हैं.

प्रियंका ने सफाई अभियान चलाने के लिए वर्सोवा को चुना, जहां वह अपनी फिल्म ‘अग्निपथ’ की शूटिंग के दौरान गई थीं. इससे पहले भी कई बालीवुड के सितारों ने स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया परन्तु प्रियंका की सोच उनमें सबसे अलग है.

Tags: , ,