7 सितंबर को मिले प्रियंका चोपड़ा से

Monday, September 1, 2014

A A

प्रियंका चोपड़ा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: यदि आपके दिल में प्रियंका चोपड़ा से मिलने की ख्वाइश है तो 7 सितंबर को पुणे के द मगशॉट लाउंज पहुंच जाइये. इसे प्रियंका चोपड़ा के छोटे भाई सिद्धार्थ शुरु करने जा रहें हैं. ऐसा भी कहा जा सकता है कि फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने भाई को 7 सितंबर को लांच करने जा रही है. जाहिर है कि जहां पर प्रियंका चोपड़ा होगी वहां भीड़ का होना लाजिमी है.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने छोटे भाई सिद्धार्थ के आतिथ्य उद्योग में नया उद्यम शुरू करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. वह भाई की मदद की हरसंभव कोशिश कर रही हैं. उनके भाई पुणे में ‘द मगशॉट लाउंज’ शुरू कर रहे हैं.

32 वर्षीया प्रियंका ने शनिवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, “मेरे छोटे भाई सिद्धार्थ का नया ठिकाना पुणे में. इसके शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती. अपनी बारटेंडिंग प्रतिभा निखार रही हूं. ”

उन्होंने द मगशॉट लाउंज का लिंक भी साझा किया. यह एक निमंत्रण है, जो उनके प्रशंसकों को सात सितंबर को उनसे लाउंज में मिलने और सत्कार करने का एक मौका दे रहा है.

प्रियंका के लिए वह सप्ताह इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि उसी दौरान उनकी बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘मेरी कॉम’ भी रिलीज हो रही है. पांच बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज मेरी कॉम के जीवन पर आधारित यह फिल्म पांच सितंबर को रिलीज होगी.

Tags: , , ,