कलारचना

Miss World में प्रियंका ने बिकिनी नहीं पहनी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: प्रियंका चोपड़ा ने विश्व सुंदरी की प्रतियोगिता में बिकिनी नहीं पहनी थी क्योंकि उस समय तक प्रतियोगिता में बिकिनी राउंड नहीं हुआ करती थी. अब यदि बिकिनी राउंड उस समय के विश्व सुंदरी की प्रतियोगिता का हिस्सा रहा होता तो प्रियंका चोपड़ा क्या करती इस पर उन्होंने चुप्पी बनाए रखी है. प्रियंका का विश्व सुंदरी की प्रतियोगिता में बिकिनी न पहनने पर दिये गये बयान से साफ है कि मंच, बिकिनी पहनने की स्वभाविक जगह नहीं होती है. बॉलीवुड अभिनेत्री व पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि बिकिनी पहनकर मंच पर चलना बेहद असहज होता है और वह खुशकिस्मत हैं कि वर्ष 2000 में जब वह विश्व सुंदरी बनी थीं, उस वक्त इस चरण की प्रतिस्पर्धा नहीं होती थी. प्रियंका की यह प्रतिक्रिया विश्व सुंदरी प्रतियोगिता के आयोजकों द्वारा अगले साल से बिकिनी दौर की प्रतिस्पर्धा नहीं होने का निर्णय लेने के बाद आई है. विश्व सुंदरी प्रतियोगिता वर्ष 1951 से ही होती आ रही है.

प्रियंका ने कहा, “निश्चत रूप से ऊंची हील पहनकर बिकिनी में मंच पर चलना असहज होता है. हमें किसी स्वीमिंग पुल या समुद्र तट पर ले चलें और वहां ये शूट करें तो ठीक है, क्योंकि वहां इसके लिए स्वाभाविक वातावरण होता है. मंच पर इसे पहनना बड़ा अजीब लगता है और यह अस्वभाविक होता है.”

प्रियंका ने कहा, “मुझे ऐसा असहज लगता है, लेकिन मैं खुश हूं कि जब मैं विश्व सुंदरी चुनी गई थी, मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ. हमारे समय में प्रतिस्पर्धा का यह दौर नहीं था.” जाहिर है कि प्रियंका चोपड़ा ने अंग प्रदर्शन किये बिना ही विश्व सुंदरी का खिताब हासिल किया था. हालांकि, उन्हें बालीवुड में हॉट गर्ल के रूप में जाना जाता है.

error: Content is protected !!