प्रियंका बनी इंस्टाग्राम queen

Thursday, February 4, 2016

A A

प्रियंका चोपड़ा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम की रानी बन गई है. इंस्टाग्राम पर उसके 50 लाख प्रशंसक हैं जो उसके द्वारा साझा की गई तस्वीरों को देखकर आहे भरते हैं. फोटो शेयरिंग वेबसाइट-इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा के 50 लाख प्रशंसक हो गए हैं. प्रियंका ने इसे लेकर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक टिप्पणी के साथ एक तस्वीर भी साझा की.

टिप्पणी में लिखा गया था, “हमारा परिवार बढ़ रहा है और आपका जबर्दस्त प्यार मिल रहा है. 50 लाख और आगे गिनती जारी है. हमेशा प्यार. जोजो.”

प्रियंका ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “इंस्टाग्राम पर 50 लाख लोगों के प्यार के लिए आप सभी को बेहद धन्यवाद. बदले में आपको भी ढेर सारा प्यार.”

प्रियंका ने अमेरिकी टीवी श्रृंखला ‘क्वांटिको’ में निभाए अपने किरदार के लिए अंतर्राष्ट्रीय ख्याति अर्जित की थी और इसके लिए उन्हें ‘पीपुल्स च्वॉइस अवॉर्ड’ भी दिया गया था.

प्रियंका आगामी ऑस्कर्स अवॉर्ड समारोह प्रस्तुत प्रदान करने वाली अनेक दिग्गज हस्तियों में भी शामिल हैं.

‘इंस्टाग्राम’
यह एक फोटो शेयरिंग एप है जिसके माध्यम से सेलीब्रिटी अपने तस्वीर को शेयर करते हैं. इसके साथ ही इसमें कमेंट भी शेयर किया जा सकता है. ट्विटर तथा फेसबुक पर प्रशंसकों से लबरेज बॉलीवुड के सितारों में आजकल इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर करने की होड़ मची हुई है.

Tags: , ,