कलारचना

अभिनेत्रियों में प्रियंका सबसे आगे

न्यूयॉर्क | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया में सबसे शिखर पर है. इंस्टाग्राम पर उसके चाहने वालों की संख्या एक करोड़ को पार कर गई है. शिखर पर पहुंचाने के लिये बॉलीवुड की ‘देशी गर्ल’ ने अपने चाहने वालों को धन्यवाद दिया है. इस समय प्रियंका चोपड़ा न्यूयार्क में ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त है. बॉलीवुड से हॉलीवुड की यात्रा ने उसे सोशल मीडिया पर और ज्यादा पापुलर बना दिया है.

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक छोटी क्लिप के साथ अपनी भावनाओं को जाहिर किया है. जिस क्लिप में वे दोनों तरफ के कांच पर एक और शून्य लिखे हुए चश्मे को पहनते हुए दिख रही है. प्रियंका अभी न्यूयॉर्क में लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘‘क्वांटिको’’ के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रही है.

प्रियंका ने लिखा, ‘‘ इंस्टाग्राम पर हमारे एक करोड़ लोगों का परिवार बनने के लिए मैं सबका शुक्रगुजार हूं. ढेर सारे धन्यवाद के साथ सबका आभार प्रकट करती हूं.

Thankful for our 10 million family on Instagram.. Lots of love and gratitude! #10MforPriyankaonInsta

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

फिल्म ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ की 34 साल की अभिनेत्री अब इस सोशल साइट पर अपने फॉलोवर्स की संख्या में दीपिका पादुकोण के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है. दीपिका के इंस्टाग्राम पर इस समय लगभग एक करोड़ सात लाख प्रंशसक हैं.

आलिया भट्ट 85 लाख फॉलोवर्स के साथ तीसरे स्थान पर चल रही हैं. जबकि 68 लाख के साथ सोनम कपूर और 63 लाख के साथ अक्षय कुमार क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर बने हुए हैं. जाहिर है कि बॉलीवुड की महिलाओं ने इस मामले में अपने पुरुष सहकर्मियों को भी पीछे छोड़ दिया है.

error: Content is protected !!