‘पीकू’ की शैली से प्रभावित, राष्ट्रपति

Monday, June 8, 2015

A A

प्रणब मुखर्जी-राष्ट्रपति

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पीकू’ के संवादों ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी तक को प्रभावित कर दिया है. फिल्म निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म ‘पीकू’ के प्रशंसकों की तादाद में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का नाम भी जुड़ गया है. राष्ट्रपति ने एक विशेष स्क्रीनिंग में यह फिल्म देखी. उन्हें फिल्म न सिर्फ बेहद पसंद आई, बल्कि बांग्ला शैली से प्रभावित फिल्म के संवादों के भी वह कायल हो गए.

फिल्म की कहानी पिता-पुत्री के रिश्ते के बारे में है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म में एक जिम्मेदारी और नि:स्वार्थ बेटी की भूमिका निभाई है, जिसका आधा से ज्यादा समय अपने पिता अमिताभ बच्चन की कब्ज की बीमारी के बारे में सुनते हुए गुजरता है.

दीपिका, अमिताभ और इरफान खान की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘पीकू’ आठ मई को प्रदर्शित हुई थी, लेकिन राष्ट्रपति भवन में रविवार रात मुखर्जी के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया कि राष्ट्रपति को फिल्म कितनी पसंद आई. उन्होंने लिखा, “राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने रविवार ‘पीकू’ देखी और मैं कह सकता हूं कि उन्हें फिल्म बेहद पसंद आई. सबसे ज्यादा उन्हें फिल्म में बांग्ला शैली में बोले गए संवाद पसंद आए. बाद में उन्होंने हमें रात्रिभोज पर आमंत्रित किया और उस दौरान भी हम फिल्म के बारे में बातें करते रहे.”

अमिताभ ने राष्ट्रपति को धन्यवाद दिया कि उन्होंने फिल्म देखने के लिए वक्त निकाला.

Tags: , , , , , ,