बेहद असुरक्षित है प्रीति जिंटा

Wednesday, July 2, 2014

A A

प्रीति जिंटा-अभिनेत्री

मुंबई | एजेंसी: फेसबुक पर प्रीति जिंटा के वाल को देखने से लगता है कि वह अपने आप को बेहद असुरक्षित महसूस कर रही है. फेसबुक के वाल पर प्रीति जिंटा ने लिखा है “मेरा उद्देश्य किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं, बल्कि खुद की रक्षा करना है.”

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने बुधवार को कहा कि नेस वाडिया के खिलाफ उनकी पुलिस शिकायत ओछी हरकत या जल्दबाजी का फैसला नहीं है. प्रीति ने कहा कि उनका कुसूर सिर्फ इतना है कि वह एक महिला हैं और उन्होंने बार-बार के उत्पीड़न, धमकियां और अपमान से तंग आकर आखिरकार ठोस कदम उठा लिया है.

प्रीति ने हाल ही में अपने पूर्व प्रेमी नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. वह चाहती हैं कि लोग थोड़ा धर्य रखें और सच के सामने आने का इंतजार करें.

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, “यह कोई ओछी हरकत या जल्दबाजी में उठाया गया कदम नहीं है. मैंने कभी झूठ नहीं बोला, न अब बोल रही हूं. मैं देश की जिम्मेदार नागरिक हूं, लेकिन मेरा कुसूर बस इतना है कि मैं एक महिला हूं और एक ऐसे व्यक्ति के खिलाफ मैंने मोर्चा उठाया है, जो कभी मेरा सबसे प्रिय हुआ करता था.”

महिला सशक्तिकरण के लिए आवाज बुलंद करते हुए प्रीति ने कहा, “महिलाओं के प्रति हिंसा और आक्रोश गलत है. लोग फिर भी उस महिला पर उंगली उठाते हैं, जो इन सबके खिलाफ आवाज उठाती है. लोग उसे घटिया और मतलबी साबित करने की कोशिश करते हैं.”

Tags: , , ,