प्रीति जिंटा को पूर्व ब्वाय फ्रेंड नेस ने छेड़ा

Saturday, June 14, 2014

A A

प्रीति जिंटा

मुंबई | समाचार डेस्क: अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने पूर्व ब्वाय फेंड नेस वाडिया के खिलाफ मुंबई में छेड़छाड़ का एफआईआर दर्ज करवाया है. वहीं आरोपी नेस वाडिया इससे सकते में हैं तथा उन्होंने इस आरोप को झूठा करार दिया है. गौरतलब है कि प्रीति जिंटा तथा नेस वाडिया आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के साझा मालिक हैं.

प्रीति जिंटा ने 12 जून को मरीन ड्राइव पुलिस से शिकायत की है कि 30 मई 2014 को वानखेड़े मैदान में आईपीएल मैच के समय नेस वाडिया ने उनसे कथित तौर पर छेड़छाड़ की तथा गाली-गलौच और धमकी दी थी. प्रीति जिंटा का कहना है कि वह किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं चाहती है उन्हें तो बस अपनी सुरक्षा चाहिये.

गौरतलब है कि 39 वर्षीय प्रीति जिंटा हिन्दी फिल्मों की हीरोइन है जबकि 44 वर्षीय नेस वाडिया बांबे डाइंग के नुसली और मौरीन वाडिया के बेटे हैं. मुंबई के कारोबारी खानदान से जुड़े नेस वाडिया फैशन जगत के भी जाने पहचाने नाम हैं. करीब पॉच साल पहले उनका नाम प्रीति जिंटा के साथ जुड़ा था.

प्रीति और नेस का कारोबारी रिश्ता भी रहा है दोंनों ने मिलकर आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब खरीदा था. फिलहाल दोनों के बीच में केवल कारोबारी रिश्ता बरकरार है. वहीं मुंबई पुलिस हाई प्रोफाइल केस होने के कारण फूंक-फूककर कदम रख रही है. मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया ने कहा कि “हम सबूत एकत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं, जैसे इसमें शामिल लोगों के बयान और सीसीटीवी फुटेज.”

बहरहाल, लोगों की नजर इस खबर पर लगी हुई है कि आगे क्या होता है. यदि आपसी रिश्तों में ज्यादा खटास आ जाती है तो आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब में भी उनके साझेदारी के टूटने का खतरा है.

Tags: , , ,