प्रीति का आईपीएल के शेयर बेचने से इंकार

Thursday, June 19, 2014

A A

प्रीति जिंटा

मुंबई | एजेंसी: अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने आईपीएल के पंजाब इलेवन के शेयर बेचने की खबरों को निराधार बताया है. मीडिया में यह खबर आई थी कि प्रीति जिंटा अमरीका में बसने की योजना बना रही है. प्रीति ने इन खबरों का खंडन करते हुए लोगों से आग्रह किया कि वे सुनी सुनाई बातों पर विश्वास न करें.

प्रीति ने बुधवार रात ट्विटर पर लिखा, “मेरा साथ देने के लिए सब लोगों का दिल से शुक्रिया. इस बात से हैरान हूं कि मीडिया कैसे कैसे कयास लगाता है. मैं अपने शेयर नहीं बेच रही हूं और न ही अमरीका में बसने जा रही हूं. तथाकथित सूत्र कुछ भी कहते हैं और उसे सार्वजनिक कर दिया जाता है. कृपया सुनी सुनाई बातों पर भरोसा न करें. भारत में और भी महत्वपूर्ण मुद्दे हैं, जिनपर ध्यान दिया जाना चाहिए.”

प्रीति और उनके पूर्व प्रेमी उद्योगपति नेस वाडिया पंजाब इलेवन टीम के साझा मालिक हैं. उल्लेखनीय है कि प्रीति ने हाल ही में अपने पूर्व प्रेमी नेस वाडिया पर कथित रूप से छेड़छाड़, गाली-गलौज और धमकियां देने के आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

प्रीति और नेस का रिश्ता 2009 में प्रकाश में आया था, लेकिन वानखेड़े स्टेडियम में एक मैच के दौरान प्रीति द्वारा नेस पर उनका हाथ पकड़ने और गाली-गलौज करने के आरोप के बाद इस रिश्ते में दरार आ गई है.

इधर, नेस ने प्रीति द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने कहा, “वह पुलिस शिकायत और आरोपों से हैरान हैं, क्योंकि ये गलत और निराधार हैं.”

Tags: , , , ,