प्रत्युषा की मौत हत्या या आत्महत्या?

Saturday, April 2, 2016

A A

प्रत्युषा बनर्जी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अप्रैल फूल के दिन प्रत्युषा बनर्जी का शव मिलनें के बाद सवाल यह है कि उसने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है. वाट्सऐप पर प्रत्युषा का जो अंतिम संदेश मिला है उसमें लिखा है, ‘मरके भी तुझसे मुंह न मोड़ना.’ इससे ऐसा लगता है कि वह आत्महत्या जैसा कोई कदम उठा रही है. वहीं उसके दोस्त एजाज खान का मानना है कि प्रत्युषा इतनी स्ट्रांग थी कि वह आत्महत्या जैसा कायर काम नहीं कर सकती. बहरहाल मामला पुलिस के पास है जो तफ्तीश कर रही है. टीवी सीरियल बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रत्युषा बनर्जी ने फांसी लगा कर खुदकुशी की है. प्रत्युषा को उनके कांदीवली के घर से गंभीर हालत में कोकिलाबेन अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. 24 साल प्रत्युषा जमशेदपुर की रहने वाली थीं. फिलहाल प्रत्युषा की आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. प्रत्युषा रियलिटी शो बिग बॉस-7 में भी नजर आईं.

प्रत्युषा के दोस्त एजाज खान का कहना है कि प्रत्युषा बहुत स्ट्रांग थी. वह आत्महत्या नहीं कर सकती है. एजाज ने मीडिया से कहा कि यह सुसाइड नहीं मर्डर है. प्रत्युषा के होट सूखे हुए थे और चोट के निशान भी थे.

गौरतलब है कि प्रत्युषा ने हाल ही में तीन पुलिसवालों समेत आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. प्रत्युषा ने इन लोगों पर घर में जबरन घुसने का आरोप लगाया था. बताया जा रहा है कि प्रत्युषा पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहीं थी. क्या प्रत्युषा की परेशानी की वजह प्रेम प्रसंग था या वह अपने करियर को लेकर परेशान थी? इसका जवाब मिलना अभी बाकी है.

Tags: , , , , ,