‘बिग बॉस-8 से कुछ बनकर लौटा हूं’: प्रणीत

Tuesday, December 23, 2014

A A

प्रणीत भट्ट

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘बिग बॉस 8′ के अनुभवों के आधार पर प्रणीत भट्ट अब फिल्मों में अपने भाग्य को आजमायेंगे. प्रणीत का कहना है कि ‘बिग बॉस 8′ से कुछ सीखकर बाहर आया हूं और अब इसका उपयोग अपने जीवन में करूंगा. ‘बिग बॉस 8′ से पहले प्रणीत ने केवल टीवी सीरियलों में काम किया था परन्तु अब वे फिल्मों में काम करने की सोच रहें हैं. जाहिर है कि ‘बिग बॉस 8′ के घर में बिताये 13 सप्ताहों में उन्होंने बहुत कुछ सीका है. टेलीविजन अभिनेता प्रणीत भट्ट कहते हैं कि वह ‘बिग बॉस 8′ से एक समझदार आदमी बनकर लौटे हैं. वह अब धारावाहिकों और फिल्मों में भूमिकाएं मिलने के बारे में सोचकर उत्साहित हैं.

‘बिग बॉस’ से रविवार को बेदखल हुए प्रणीत वहां 13 सप्ताह तक टिके. उन्होंने कहा, “मैं अब टेलीविजन और फिल्मों में काम करने पर ध्यान दूंगा.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है, जैसे मैंने अपनी जिंदगी और करियर का एक नया चरण शुरू किया है. ‘बिग बॉस’ के घर में तूफानों का सामना करने के बाद अब बाहर की दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं लगता. मैं अब भी ‘बिग बॉस’ के बाहर असल जिंदगी से तालमेल बैठाने की कोशिश कर रहा हूं.”

प्रणीत टेलीविजन धारावाहिक ‘महाभारत’ में शकुनी का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. वह मानते हैं कि ‘बिग बॉस’ के घर में गुजरे तीन महीनों के दौरान उन्होंने एक इंसान के रूप में विकास किया है.

प्रणीत ने कहा, “मैंने अपनी पूरी जिंदगी की तुलना में इस समय के दौरान मानव जीवन और अनुभव के और पहलुओं के बारे में और ज्यादा जाना है. मेरा यकीन कीजिए मैं ‘बिग बॉस’ से एक समझदार आदमी बनकर लौटा हूं.”

उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस’ के घर में उनके, पुनीत, प्रीतम और गौतम के बीच अन्य प्रतिभागियों की तुलना में एक अच्छा रिश्ता रहा. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह बाकी घरवालों के साथ नहीं घुले-मिले.

प्रणीत ने कहा, “मैं स्वभाव से दोस्ताना और सकारात्मक दृष्टिकोण वाला व्यक्ति हूं.”

प्रणीत ने साथी प्रतिभागी पुनीत इस्सर के बारे में अच्छी बातें कही हैं.

उन्होंने कहा, “मैं इस बात पर कायम हूं कि पुनीत अच्छे किंतु गलती से गलत समझ लिए गए व्यक्ति हैं. वह समय-समय पर अति-भावुक हो जाते हैं.”

Tags: , , , , ,