मुतालिक के भाजपा प्रवेश पर पार्टी की किरकिरी

Monday, March 24, 2014

A A

प्रमोद मुतालिक

हुबली | समाचार डेस्क: कट्टर हिंदूवादी संगठन श्रीराम सेना प्रमुख प्रमोद मुतालिक के भाजपा प्रवेश और फिर प्रवेश पर लगाई रोक ने पार्टी की काफी किरकिरी करा दी है. सोशल मीडिया पर इसको लेकर भाजपा नेतृत्व पर तंज कसे जा रहे हैं.

मुतालिक भगवान राम के नाम पर गठित संगठन के प्रमुख मुतालिक कथित रूप से राज्य के तटवर्ती जिलों में महिलाओं के खिलाफ हिंसक हमलों और चर्चो पर हमलों में संलिप्त रहे हैं. जनवरी 2009 में मुतालिक ने समर्थकों संग बेंगलुरू से करीब 350 किलोमीटर दूर मेंगलोर में पब और बार में जाने वाली महिलाओं पर हमला किया था.

मुतालिक एक न्यूज़ चैनल और तहलका पत्रिका द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में पैसे लेकर दंगा करवाने को राजी होते भी पाए जा चुके हैं.

मुतालिक के भाजपा प्रवेश के बारे में कर्नाटक प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता एम. प्रकाश ने कहा कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर प्रमोद मुतालिक के पार्टी में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है.

इससे पहले रविवार को हुबली में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पी. प्रहलाद जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार, पूर्व उप मुख्यमंत्री के.एस ईश्वरप्पा और श्रीराम सेना के सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में 61 वर्षीय मुतालिक ने भाजपा मंश शामिल हुए थे.

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वे पार्टी के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने के लिए शामिल हुए हैं.

मुतालिक (61) ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मैं बिना शर्त भाजपा में शामिल हुआ हूं. मैं पार्टी के लिए कहीं भी प्रचार करूंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि नरेंद्र मोदी को नेतृत्व मिले.”

Tags: , , ,