मैं प्रचार के लिये नंगा नहीं हुआ: आमिर

Thursday, August 7, 2014

A A

आमिर खान का नग्न पोस्टर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पी.के.’ पोस्टर की आलोचना पर आमिर खान ने कहा है कि फिल्म देखने से दर्शकों को पोस्टर का आइडिया समझ में आ जायेगा. ‘पी.के.’ के पोस्टर में अभिनेता आमिर खान करीब-करीब नग्न अवस्था में रेडियो लेकर खड़े नजर आते हैं. इस पोस्टर को लेकर देश के कई शहरों में केस भी दर्ज हुए हैं. उसके बावजूद फिल्मी दुनिया में हमेशा नया कुछ प्रस्तुत करने वाले आमिर खान इसका बचाव करते नजर आ रहें हैं.

अपनी आगामी फिल्म ‘पी.के.’ के पोस्टर में अपनी नग्नावस्था से सबको चौंकाने वाले आमिर खान कहते हैं कि यह प्रचार के लिए नहीं किया गया है. इसे ‘मुख्य कला’ करार देते हुए आमिर कहते हैं कि यह फिल्म की कहानी बयां करता है. राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पी.के.’ के पोस्टर में आमिर नंग्न नजर आ रहे हैं. कुछ ने पोस्टर की आलोचना की और कुछ ने इसे ‘प्रचार का हथकंडा’ बताया.

आमिर ने कहा, “आप जब फिल्म देखेंगे तभी आपको पोस्टर का आइडिया समझ आएगा. लेकिन मैं बस यह कहना चाहूंगा कि राजकुमार जिस तरह के फिल्मकार और लेखक हैं, वह हमेशा अपनी सोच और चीजों को एक अनूठे तरीके से पेश करने की कोशिश करते हैं और यही वजह है कि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं.”

आमिर यहां बुधवार को मराठी फिल्म ‘सैटर्डे संडे’ की स्क्रीनिंग के मौके पर बोल रहे थे. ‘पी.के.’ में संजय दत्त, अनुष्का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत भी हैं. अपनी अगली फिल्म ‘पी.के.’ पोस्टर की बदैलत आमिर खान फिल्मी दुनिया के पोस्टर बॉय बन गये हैं.

Tags: , , , , ,