सनी लियोन के कारण न बोलूं-पूजा भट्ट

Monday, April 22, 2013

A A

सनी लियोन-अभिनेत्री

मुंबई | संवाददाता: फिल्म अभिनेत्री और निर्माता-निर्देशक पूजा भट्ट ने कहा है कि उन्हें पोर्न स्टार सनी लियोन को फिल्मों में लाने के कारण यौन शोषण और बलात्कार पर बोलने के अधिकार से वंचित नहीं किया जा सकता. पूजा भट्ट ने पोर्न स्टार सनी लियोन को अपनी फिल्म जिस्म 2 में मौका दिया था, जिसके कारण पूरे देश भर में उनकी आलोचना हुई थी. उन पर आरोप लगाया गया था कि वे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अश्लीलता को बढावा देने का काम कर रही हैं.

पूजा भट्ट का कहना है कि हर बार मैं रेप और सेक्सुअल अत्याचारों के खिलाफ बोलती हूं और कुछ साधू लोग मुझे इस मामले पर न बोलने की सलाह देते हैं. इन लोगों को कहना है कि मुझे ऐसे मामलों पर बोलने का कोई अधिकार नहीं, क्योंकि मैंने बॉलीवुड में पोर्न स्टार को इंट्रोड्यूस किया. जबकि हकीकत ये है कि मैंने एक पोर्न स्टार को इंसान समझा और उसे मेनस्ट्रीम में आने का अवसर दिया.

पूजा भट्ट ने कहा कि भारत में लड़कियां पैदा करना अब खतरे से खाली नहीं रह गया है. लड़कियों के नसीब में अत्याचार सहना ही रह गया है. पूजा भट्ट ने कहा कि जो लोग यह तर्क देते हैं कि लड़कियों के हाव-भाव और कम कपड़े पुरुषों को उकसाते हैं, उन्हें इस का जवाब देना चाहिये कि छोटी बच्चियों से बलात्कार के विषय में वे क्या सोचते हैं.

Tags: , , , ,