‘बालिका वधू’ से पुलिस की बदसलूकी

Tuesday, January 5, 2016

A A

'बालिका वधू'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: धारावाहिक ‘बालिका वधू’ की नायिका ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने उसके साथ बदसलूकी की है. ‘बालिका वधू’ ने पुलिस के ख़िलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने तीन पुलिसकर्मियों सहित आठ लोगों के खिलाफ उनके मुंबई स्थित घर में घुसने की कोशिश करने का मामला दर्ज कराया है. घटना सोमवार शाम की है.

प्रत्युषा ने मंगलवार को आईएएनएस को कहा कि यहां कांदिवली स्थित उनके घर पर आठ लोग आए और उनके अभिनेता दोस्त राहुल राज सिंह के बारे में सवाल-जवाब किए. प्रत्युषा ने जब उनसे कहा कि वह घर पर नहीं हैं, तो उन लोगों ने जबरन घर में घुसने की कोशिश की.

प्रत्युषा ने कहा, “मैं पिछली शाम जो कुछ हुआ, उससे बहुत परेशान हूं. अगर पुलिस वाले ही ऐसा बर्ताव करेंगे, तो क्या होगा? मैंने तीन पुलिसकर्मियों सहित आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.”

उन्होंने कहा, “वे मेरे घर में घुस आए और दरवाजे को धक्का दिया. वे मेरे साथ बदसलूकी कर रहे थे और बहुत ज्यादा बदतमीज थे.”

ऐसा जान पड़ता है कि यह सारा मामला उस कार लोन की वजह से हुआ है, जो राहुल राज सिंह ने एक बैंक से लिया था और जिसका वह नियमित रूप से भुगतान नहीं कर रहे थे.

उल्लेखनीय है कि लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘बालिका वधू’ ने 2000 कड़ियां पूरा करने वाला देश का पहला हिंदी धारावाहिक है.

टेलीविजन चैनल ‘कलर्स’ पर पिछले सात सालों से प्रसारित हो रहा यह धारावाहिक अभी भी बाल विवाह, घरेलू हिसा, वैवाहिक दुष्कर्म और पुनर्विवाह जैसे सामाजिक मुद्दों पर चिंतन की प्रेरणा देता है.

Tags: , , , ,