युकां कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

Tuesday, January 21, 2014

A A

लाठी चार्ज

भोपाल | एजेंसी: भोपाल में आज कांग्रेसी कार्कर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज किया. मध्य प्रदेश में व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा आयोजित सरकारी नौकरियों की भर्ती परीक्षा में हुए घोटालों की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो से जांच कराए जाने की मांग को लेकर गृहमंत्री बाबूलाल गौर के आवास का घेराव करने जा रहे युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी.

इसमें कई युकां कार्यकर्ताओं को भी चोटें आई हैं. व्यापमं द्वारा आयोजित कई परीक्षाओं मे गड़बड़ियां होने के कई मामले सामने आए है. पीएमटी परीक्षा मामले मे तो कई गिरफ्तारियां तक हो चुकी हैं. वहीं कई अन्य परीक्षाएं विवादों के घेरे में है.

युकां कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को व्यापमं की सभी परीक्षाओं की सीबीआई से जांच कराने की मांग करते हुए गृहमंत्री गौर के घर का घेराव करने की कोशिश की.

युकां कार्यकर्ता गौर के घर की ओर बढ़ते इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की. इसके चलते दोनों में झड़प हुई, मगर युकां कार्यकर्ता रुके नहीं. इस पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजीं. इस लाठीचार्ज में कई युकां कार्यकर्ताओं को चोटें आईं. वही झड़प में एक पुलिस निरीक्षक को भी चोट लगी है.

Tags: , ,