sallu, srk को पुलिस की क्लीन चिट

Saturday, February 13, 2016

A A

सलमान-शाहरुख

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: कई अन्य अदालती कार्यवाही में उलढे सलमान तथा शाहरुख के लिये राहत की बात है कि पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान के ‘बिग बॉस’ के एक एपिसोड में काली मंदिर में कथित रूप से जूते पहन कर दिखाए जाने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को अदालत से कहा कि उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं बनता है. अदालत वकील गौरव गुलाटी द्वारा दायर एक शिकायत पर सुनवाई कर रहा था. शिकायत में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ, कथित तौर पर जूते पहन कर एक मंदिर में दिखकर लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने के लिए, कार्रवाई की मांग की है.

दिल्ली पुलिस ने अपनी रपट में कहा कि प्रमोशन कार्यक्रम लोगों की आस्था को चोट पहुंचाने या धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं किया गया था. तथ्यों और रपट को देखते हुए सलमान और शाहरुख के खिलाफ कोई संज्ञेय अपराध नहीं बनता है.

रपट अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी वी.के. गौतम की अदालत में दायर की गई.

दंडाधिकारी ने अगली सुनवाई के लिए दो मार्च की तिथि तय की है.

दंडाधिकारी ने कहा कि वकील ने अदालत को बताया कि उसने 15 दिसंबर, 2015 की एक यूट्यूब पोस्ट देखी, जिसमें सलमान और शाहरुख एक रियलिटी टीवी शो की शूटिंग के दौरान एक काली मंदिर के सेट पर जूते पहने नजर आ रहे हैं. पृष्ठभूमि में काली देवी की एक प्रतिमा नजर आ रही थी.

याचिका में टेलीविजन चैनल और रियलिटी शो के निर्देशक और निर्माता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.

Tags: , , ,