सबको को भाया Alien pk

Saturday, December 27, 2014

A A

'पीके'- Alien

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान तथा राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पीके’ को आम दर्शकों के साथ खास दर्शकों से भी तारीफे मिल रहीं है. जब से आमिर खान ने अपने परिवार को फिल्म ‘पीके’ दिखाई तभी से उनका लड़का उन्हें ‘पीके’ बोलकर बुलाने लगा है. आमिर खान ने अपने दोस्त और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को ‘पीके’ की विशेष स्क्रीनिंग दिखाी तो उन्होंने इसे आमिर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म करार दिया. उधर, देनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने ‘पीके’ का नाम सुनकर इसे देखने की इच्छा जताई थी.

वहीं, क्रिकेटर विराट कोहली को अपनी माशूका अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘पीके’ में अनुष्का का नया लुक देखने को मिला. विराट कोहली ने तो फिल्म ‘पीके’ को आमिर की ’3 इडियट्स’ से भी अच्छा बताया. ‘पीके’ में अभिनय करने वाले बोमन ईरानी तथा संजय दत्त ने इसे अपनी सबसे सुंदर फिल्म कहा. हद तो तब हो गई जब राजनेताओं को भी यह फिल्म ‘पीके’ पसंद आने लगी. भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘पीके’ की तारीफ की है और इसे एक शानदार और साहसपूर्ण फिल्म बताया है.

आडवाणी ने हाल ही में राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म को देखा. उन्हें फिल्म पसंद आई और वह चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को यह फिल्म देखनी चाहिए.

आडवाणी ने एक बयान में कहा है, “राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा को एक शानदार और साहसपूर्ण फिल्म के लिए हार्दिक बधाई.”

उन्होंने कहा, “हम सौभाग्यशाली हैं कि भारत जैसे एक विशाल और विविधताभरे देश में पैदा हुए हैं. यह हर किसी देशभक्त की यह सुनिश्चित कराने की जिम्मेदारी भी बनती है कि जाति, समुदाय, भाषा, क्षेत्र, और धर्म के कारण देश की एकता कमजोर न होने पाए.”

आमिर अभिनीत यह फिल्म संगठित धर्म, भगवान और बाबाओं पर तीखे कटाक्ष करती है.

आडवाणी मानते हैं कि हमारे देश के लिए धार्मिकता, आध्यात्मिकता का और नैतिक आचरण एक गहन स्रोत है. जो लोग धर्म का दुरुपयोग करते हैं, वे देश और इसकी एकता को नुकसान पहुंचाते हैं.

उन्होंने लिखा है, “हाल में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘पीके’ का यही स्पष्ट संदेश है, जिसमें आमिर खान, अनुष्का शर्मा और बोमन ईरानी ने शानदार अभिनय किया है.” जाहिर है कि जो भी फिल्म ‘पीके’ देखता है उसका प्रशंसक बन जाता है. इस तरह से फिल्म ‘पीके’ सबको भा रही है जाहिर है कि इसमें कहानी के साथ अभिनय कमाल का है.

Tags: , , , , , , , , , , , , , , ,