नाम नही ‘पीके’, कमाई 50 करोड़ रुपये

Sunday, December 21, 2014

A A

'पीके'- Alien

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: “हमारा नाम नहीं है पर न जाने क्यो लोग हमें ‘पीके’ -’पीके’ कहकर पुकारते हैं” यह डॉयलाग जिस फिल्म की है उसने महज दो दिनों में 50 करोड़ रुपये कमा लिये हैं. सुपरस्टार आमिर खान की इस शुक्रवार को प्रदर्शित हुई फिल्म ‘पीके’ ने घरेलू बाजार में दो दिनों के अंदर 50 करोड़ रुपये की कमाई की. व्यापार विशेषज्ञों का अनुमान है कि आने वाले दिनों में भी फिल्म अच्छी कमाई करेगी. विधु विनोद चोपड़ा के निर्माण में बनी निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में अनुष्का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्त ने भी काम किया है.

हिंदी फिल्म जगत के अर्थशास्त्री गिरीश जौहर ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘पीके’ ने दो दिनों में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए और 2014 में दो दिनों के अंदर 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली चौथी फिल्म बन गई है.”

प्रदर्शन के दो दिनों के अंदर 50 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली अन्य तीन फिल्में ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ और ‘किक’ हैं.

मल्टीमीडिया कंबाइंस के राजेश थडानी ने बताया कि फिल्म ने पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करते हुए 29 करोड़ रुपये कमाए.

उन्होंने कहा, “फिल्म ने पहले दो दिनों में 55 करोड़ रुपये कमाए. पहले दिन इसने 26 करोड़ रुपये की कमाए और दूसरे दिन 29 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म मुनाफा कमाएगी, लेकिन उम्मीदें कहीं ज्यादा हैं.”

उन्होंने बताया कि यह फिल्म शहरों में दर्शकों को पसंद आ रही है.

‘पीके’ के पटकथा लेखक मिलाप जावेरी ने भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अच्छी कमाई की भविष्यवाणी की है.

Tags: , ,