कलारचना

‘pk’, ‘b’bay velvet’ ने बनाया शौकीन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पीके’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ देखने के बाद अनुष्का शर्मा को सिनेमा देखने का शौक चर्राया. इसी कारण अपनी फिल्म ‘एनएच 10’ के प्रचार में व्यस्त अभिनेत्री अनुष्का शर्मा खुद में सिनेमा का शौक जगाने का श्रेय अपनी ‘बॉम्बे वेलवेट’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों को देती हैं. अनुष्का कहती हैं, “फिल्में आपको व्यक्तिगत स्तर पर प्रभावित करती हैं, क्योंकि यह वह जिंदगी है जो आप जीते हैं, मेरी जिंदगी का 95 फीसदी हिस्सा मेरा काम है.”

अनुष्का ने एक सामूहिक साक्षात्कार में संवाददाताओं को बताया, “अलग-अलग तरह के किरदार करना भी आपको प्रभावित करता है और इसका बड़ा श्रेय ‘पीके’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ को जाता है. इन फिल्मों ने मेरे अंदर सिनेमा का अच्छा शौक जगाया है.”

फिल्म ‘एनएच 10’ में अनुष्का के पति की भूमिका में नील भूपलम हैं. फिल्म की कहानी एक यात्रा के दौरान पति-पत्नी के सामने आई मुसीबतों और जिंदगी बचाने के लिए उनकी लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है.

अनुष्का ने बताया कि यह भूमिका शारीरिक तौर पर चुनौतीपूर्ण थी.

अनुष्का ने बताया, “यह शारीरिक तौर पर काफी चुनौतीपूर्ण भूमिका थी, इसलिए मैंने इसके लिए प्रशिक्षण लेना शुरू किया. हमने किरदारों के बीच तालमेल बनाने के लिए कार्यशालाएं भी की.”

‘एनएच 10’ का निर्माण इरोस इंटरनेशनल और फैंटम फिल्म्स के बैनर तले हुआ है. निर्देशक नवदीप सिंह निर्देशित यह फिल्म छह मार्च को सिनेमाघरों में उतरेगी.

error: Content is protected !!