सनी से टकराने पर पीके पर मुकदमा दर्ज

Sunday, August 3, 2014

A A

आमिर खान का नग्न पोस्टर

लखनऊ | मनोरंजन डेस्क: नग्नता में सनी लियोन को पीछे छोड़ देने वाले पीके के पोस्टर पर विवाद इतना बढ़ गया कि आमिर खान के खिलाफ कानपुर में मुकदमा दर्ज हो गया है. कानपुर के एक अदालत में हिंदी फिल्म ‘पीके’ के जारी हुए पोस्टर के विरोध में आमिर खान, फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और निर्देशक राजकुमार हिरानी के खिलाफ मुकदमा किया गया है. इस पोस्टर में फिल्म के नायक आमिर नग्न अवस्था में नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने गुप्तांगों को हाथ में पकड़े एक ट्रांजिस्टर से ढक रखा है.

यह मुकदमा मनोज दीक्षित ने दर्ज कराया है जो पेशे से एक वकील हैं. कलाकारों पर अशिष्टता और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है. इस फिल्म को दिसंबर में रिलीज होना है.

अदालत याचिकाकर्ता के शिकायत की सुनवाई सात अगस्त को करेगा. इसके बाद अगर जरूरत पड़ी तो फिल्म के निर्माता, निर्देशक और कलाकार को अदालत के सामने पेश होने के लिए नोटिस भेजा जाएगा.

याचिकाकर्ता के अनुसार युवाओं पर आमिर का खासा प्रभाव है और ऐसे में युवा पीढ़ी पर इसका बुरा असर पड़ेगा. इससे यौन अपराधों में भी बढ़ोत्तरी हो सकती है.

कई समाचार पत्रों ने आमिर खान के इस नए पोस्टर की तस्वीर छापी है. माना जा रहा है कि आमिर इस फिल्म में एक एलियन की भूमिका निभा रहे हैं. आखिरकार आमिर खान को सनी लियोन के समान प्रचार पाने के लिये नग्नता का प्रदर्शन करना महंगा पड़ सकता है.

Tags: , , , , , , ,