चिट्टी-चोखा खाकर ‘पीके’ मस्त

Sunday, December 7, 2014

A A

पीके

पटना | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पीके’ के प्रमोशन के लिये पटना पहुंचे आमिर खान चिट्टी-चोखा खाकर मस्त हो गये. आमिर खान ने पिछली बार जब वह पटना गये थे जब इसी चिट्टी-चोखा का आनंद लिया था. आमिर खान ने कहा, ” मैंने पहले ही सोच लिया था कि पटना पहुंचकर चिट्टी-चोखा का आनंद लूंगा.” जाहिर है कि आमिर खान चिट्टी-चोखा के दीवाने हो गयें हैं. फिल्म अभिनेता आमिर खान शनिवार को अपनी फिल्म ‘पीके’ के प्रमोशन के सिलसिले में पटना पहुंचे थे. इस दौरान आमिर को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पटना हवाईअड्डे से आमिर सीधे पीएंडएम मॉल स्थित सिनेपोलिस पहुंचे. इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे. मॉल के अंदर और बाहर आमिर प्रशंसकों की भारी भीड़ घंटों खड़ी रही. भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

आमिर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘पीके’ में उनका किरदार भोजपुरी बोलता है. उन्होंने भोजपुरी भाषा की प्रशंसा की और कहा कि उन्हें फिल्म में डायलॉग बोलने के लिए भोजपुरी सीखनी पड़ी.

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने बिहार के लोगों की प्रशंसा करते कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह पटना और बिहार के कुछ हिस्सों में फिल्म की शूटिंग करेंगे. उन्होंने कहा कि पीके का किरदार निभाना उनके लिए बहुत कठिन था, फिर भी उन्होंने अच्छा काम करने का प्रयास किया है.

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीके’ 19 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी हैं. आमिर खान का कहना है कि फिल्म ‘पीके’ में उन्होंने अपने किरदार को सजीव करने के लिये कड़ी मेहनत की है. बालीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में लोकप्रिय आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘पीके’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

Tags: , , , , , , ,