निजी और पेशेवर जिंदगी अलग: विद्या

Monday, June 6, 2016

A A

विद्या बालन- अभिनेत्री.

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: विद्या बालन अपने निजी जिंदगी से पेशेवर जिंदगीं को अलग रखने के लिये पति के साथ काम करने से परहेज करती हैं. अपनी शादी के सफल बनाये रखने ने लिये विद्या बालन ने अपने पति के साथ के ऑफर वाली कई ठुकरा दी है. उनका कहना है कि शादी को सफल बनाने के लिये कुछ कुर्बानी देनी ही पड़ती है. बॉलीवुड निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी और अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि अपनी शादी की सफलता के लिए कोशिश करते हैं कि वे साथ काम न करें.

यह पूछे जाने पर कि वह अपने पति के साथ काम क्यों नहीं करतीं, विद्या ने कहा, “हम पूरी कोशिश करते हैं कि हम साथ काम न करें, क्योंकि हमें लगता है कि यह हमारी शादी के लिए अच्छा है. कई बार इसके कारण कुछ अच्छी फिल्में भी हाथ से चली जाती हैं. लेकिन मुझे लगता है कि यह बलिदान जरूरी है.”

अभिनेत्री ने कहा, “मैं अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को अलग रखना पसंद करती हूं. जब वह कहते हैं कि जोड़े साथ काम करते हैं तो मुझे हैरानी होती है. हम काम की बातें करते हैं, लेकिन जब तक यह हम दोनों से संबंधित नहीं होती, तब तक कोई समस्या नहीं है. हमारी शादी के लिए यही अच्छा है कि हम साथ काम न करें.”

Tags: , , , ,