पर्रिकर क्यों भूले रजनीकांत का नाम?

Friday, November 21, 2014

A A

मनोहर पर्रिकर

पणजी | मनोरंजन डेस्क: विनम्र स्वभाव के मनोहर पर्रिकर फिल्मों में गुस्सैल की भूमिका करने वाले दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत को आखिरकार मना ही लिया. रजनीकांत ने भी हंसकर मनोहर पर्रिकर की बात को मान लिया. दरअसल, गोवा में 45वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव के उद्धाटन समारोह में गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने एक बड़ी गड़बड़ कर दी. पर्रिकर दरअसल, उद्धाटन समारोह में मौजूद गणमान्य व्यक्तियों का नाम लेकर उनकी उपस्थिति पर आभार व्यक्त कर रहे थे. इसमें वह दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत का नाम लेना भूल गए. पर्रिकर ने उद्धाटन समारोह में सूचना एवं प्रसारण मंत्री अरुण जेटली, सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर और राज्य की राज्यपाल मृदुला सिन्हा का नाम लेकर आभार व्यक्त किया लेकिन वह रजनीकांत का नाम लेना भूल गए.

अपनी बुद्धिमत्ता के लिए प्रख्यात पर्रिकर ने हालांकि तुरंत अपनी गलती को मुस्कुराते हुए स्वीकार किया.

एक शर्मीली मुस्कान के साथ रजनीकांत को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा, “गड़बड़ी के लिए माफी चाहता हूं. मैंने समारोह में मौजूद गणमान्यों के नाम लिखे थे , लेकिन उस कागज को मैं नीचे ही भूल आया.”

पर्दे पर अपनी गुस्सैल स्वभाव के लिए विख्यात रजनीकांत ने प्रति उत्तर में गर्मजोशी से मुस्कुराते हुए माहौल को फिर खुशनुमा बना दिया. इसके बाद भी सवाल बना रहता है कि मनोहर पर्रिकर, दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत का नाम कैसे भूल गये. जाहिर है कि गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने शायद रजनीकांत की फिल्में न देखी हो अन्यथा रजनीकांत के स्टाइल का तो सभी दीवाने हैं.

Tags: , , , ,