परेश बनेंगे मोदी

Wednesday, April 8, 2015

A A

परेश रावल

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: चरित्र अभिनेता तथा अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके परेश रावल पर्दे पर पीएम मोदी के किरदार को करने जा रहें हैं. परेश रावल फिलहाल अहमदाबाद से भाजपा के सांसद भी हैं. पिछले दो सालों से भारत के रंगमंच पर नरेन्द्र मोदी जिस तरह से छाये हुये हैं उसे देखते हुये उनके फिल्मी संस्करण की बॉक्स ऑफिस पर सफलता से इंकार नहीं किया जा सकता है. परेश रावल, स्वंय पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म के निर्माता हैं तथा अभी तक फिल्म का नाम तक तय नहीं हुआ है. इतना तय है कि पर्दे पर परेश, पीएम मोदी बनेंगे. परेश रावल ने इससे पहले रिचर्ड एटबनरो की फिल्म ‘गांधी’ में सरदार बल्लभ भाई पटेल का के किरदार को सजीव किया था.

फिल्मी पर्दे पर पीएम मोदी बनने पर परेश ने कहा, “मैं अगस्त से नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग शुरू कर दूंगा. इतने बड़े कद के नेता का किरदार निभाना एक अभिनेता के तौर पर बड़ी जिम्मेदारी है. पीएम मोदी को पता है कि मैं फिल्म में उनका किरदार निभाने जा रहा हूं.”

रिचर्ड एटबनरो की फिल्म ‘गांधी’ में सरदार बल्लभ भाई पटेल के रूप में जिन्होंने परेश रावल को देखा है वे उनकी किरदार को पर्दे पर सजीव कर देने की प्रतिभा के कायल हैं. परेश, पीएम बनेंगे यह बात खबर पीएम मोदी को भी है.

Tags: , , ,