परेश रावल पर्दे पर मोदी बनेंगे

Saturday, August 30, 2014

A A

परेश रावल

मुंबई | एजेंसी: परेश रावल जल्द ही प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका में होंगे. जी नहीं, परेश रावल मोदी को चुनौती नहीं देने जा रहें हैं वरन् वह फिल्मी पर्दे पर मोदी के किरदार में नजर आयेंगे. फिल्म की शूटिंग अभी शुरु नहीं हुई है परन्तु परेश रावल अपनी भूमिका को लेकर आत्म विश्वास से लबरेज हैं. उनकी चुनौती है कि फिल्मी पर्दे पर मोदी की भूमिका को उनके अलावा कोई दूसरा साकार नहीं कर सकता है. जाहिर सी बात है कि अपने फिल्मी जीवन में कई सफल भूमिका को साकार करने वाले परेश रावल जब मोदी की भूमिका निभायेंगे तो फिल्म का मोदी के समान ही हिट होने की संभावना है.

परेश ने कहा कि मोदी का किरदार निभाने के लिए वह बिल्कुल सटीक अभिनेता हैं. परेश ने कहा, “मैं फिल्म को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं और मेरे अलावा कोई और नरेंद्र मोदी का किरदार निभा नहीं सकता था. वह एक अलग ही तरह की शख्सियत के मालिक हैं और मैं उनका किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं. अभी फिल्म के बारे ज्यादा खुलासा करने की अनुमति मुझे नहीं है, लेकिन मैं जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाला हूं.”

इस बीच, शुक्रवार को परेश की फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ प्रदर्शित हुई है. निर्देशक कुणाल देशमुख की फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री हुमैमा मलिक मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Tags: , , , , ,