मैं खतरनाक इंसान, जेल जाउंगा: इमरान

Sunday, November 16, 2014

A A

इमरान खान-पाक नेता

इस्लामाबाद | एजेंसी: इमरान खान ने तंज कसा है कि मैं खतरनाक इंसान हूं तथा मुझे जेल जाना चाहिये. गौरतलब है कि इमरान खान के खिलाफ अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया था. जाहिर है कि इमरान खान अपने राजनीति के धार को तीखा करने के लिये जेल जाने को तैयार हैं. इससे उन्हें पाकिस्तान के अलावा विदेशों में भी मीडिया कवरेज मिलना लाजिमी है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने कहा है कि वह न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए जेल जाने के लिए तैयार हैं. मीडिया ने शनिवार को यह जानकारी दी. खान ने शुक्रवार को इस्लामाबाद के डी-चौक पर अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, “आतंकवाद-विरोधी न्यायालय के फैसले के मुताबिक मैं एक खतरनाक इंसान हूं. उन्होंने मुझे अपराधी घोषित किया है. इसलिए मैं न्यायालय के फैसले का सम्मान करते हुए जेल जाने को तैयार हूं.”

डॉन ऑनलाइन के अनुसार, एटीसी ने बुधवार को इमरान खान, पाकिस्तान अवामी तहरीक प्रमुख मौलाना ताहिरुल कादरी और पीटीआई एवं पीएटी के अन्य नेताओं के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया.

खान ने कहा कि पीटीआई के नेताओं और खबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री परवेज खट्टक को अपराधी घोषित करने के न्यायालय के फैसले को समझ पाना कठिन है.

उन्होंने कहा, “डी-चौक छोड़ने से पहले मैंने कहा था कि पीटीआई के कार्यकर्ता सार्वजनिक संपत्ति को किसी भी कीमत पर नुकसान नहीं पहुंचाएंगे और मेरा बयान ऑन रिकार्ड है.”

Tags: , , , ,