राहुल-डिंपी के बीच रह गई है ये दोस्ती…

Tuesday, January 27, 2015

A A

राहुल-डिंपी

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: कभी साथ-साथ सात फेरे लेने वाले राहुल महाजन तथा डिंपी गांगुली अब केवल दोस्त रह गये हैं. हाल ही में ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में राहुल-डिंपी ने अपनी इस दोस्ती को निभाया लेकिन किसी विवाद को जन्म देने से परहेज किया. राहुल महाजन अब ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ शो से बाहर हैं तथा डिंपी अभी भी ‘बिग बॉस हाउस’ में है. राहुल ने कहा कि उनकी डिंपी के साथ कभी दुश्मनी नहीं रही तथा ‘बिग बॉस हाउस’ में उनकी दोस्ती को मजबूती मिली है. टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ से बेदखल हुए राहुल महाजन का कहना है कि वह ‘बिग बॉस हाउस’ में पत्नी डिपी से अपना विवाद निपटाने नहीं गए थे. उन्हें लगता है कि शो की वजह से उनका रिश्ता और मजबूत हो गया है. राहुल रविवार रात शो से बाहर हो गए, जबकि डिपी अब भी इसके विजेता की दौड़ में बनी हुई हैं.

राहुल ने कहा, “हम कभी भी दुश्मन नहीं थे. हमारी दोस्ती और मजबूत हो गई है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम वहां अपनी निजी समस्याएं हल करने गए थे. हम दोस्तों से कम नहीं हैं और दोस्तों से बढ़कर भी नहीं हैं.”

उन्होंने यह भी इंगित किया कि बिग बॉस हाउस में डिपी के होने की वजह से उन पर दोहरा दबाव था.

राहुल ने वर्ष 2010 में टेलीविजन पर ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे’ नाम से स्वयंवर रचाकर डिंपी से शादी की, लेकिन जल्द ही उनके रिश्ते में कड़वाहट आ गई. डिपी ने उन पर मारपीट का आरोप भी लगाया था.

Tags: , , ,