ओम पुरी फिसले, गिरे और चोटिल

Friday, May 13, 2016

A A

ओमपुरी-अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शूटिंग के दौरान लगी चोट के कारण ओम परी को छोटा सा ऑपरेशन करवाना पड़ा है. वे 10 दिनों के भीतर ठीक हो जायेंगे. भोपाल में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ है. फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुभवी अभिनेता की कोहनी में चोट लग गई, जिसके बाद उनका ऑपरेशन कराना पड़ा. अभिनेता ने कहा, “भोपाल में शूटिंग के दौरान भागते हुए मैं फिसल कर गिर गया. इससे मेरी कोहनी में चोट लग गई, जिसके बाद मुझे छोटा-सा ऑपरेशन कराना पड़ा. मैं 10 दिनों में ठीक हो जाऊंगा.”

वह डिज्नी प्रोडक्शन हाउस की तीन फिल्मों ‘बागी’, ‘कैप्टन अमरीका : सिविल वार’, ‘द जंगल बुक’ की सफलता के जश्न समारोह में उपस्थित हुए.

फिल्म के नाम का खुलासा किए बिना उन्होंने बताया, “यह भारत पाकिस्तान और लंदन पर आधारित एक फिल्म है. इसके-निर्देशक दुबई से हैं. यह दो दोस्तों के रिश्ते पर आधारित है, जो एक पाकिस्तानी और एक भारतीय हैं.”

उन्होंने फिल्म ‘द जंगल बुक’ में बघीरा नामक किरदार को अपनी आवाज दी है. इस फिल्म ने दुनियाभर में बड़ी सफलता हासिल की.

इसके बारे में उन्होंने कहा, “इसके लिए मैंने काफी प्रशंसा सुनी है.”

उन्होंने बताया, “मैंने अन्य संस्करणों को नहीं देखा है. अंग्रेजी संस्करण में भी बेहतरीन कलाकार हैं. जैसे बघीरा की आवाज को सर बेन किंग्सले ने दी है. मुझे यकीन है कि उन्होंने अच्छा काम किया होगा. वह अद्भुत कलाकार हैं.”

इस साल वह मलयालम फिल्म और ‘घायल वन्स अगैन’ में नजर आएंगे.

Tags: ,