‘Bombay Velvet’ का ट्रेलर जारी

Friday, March 20, 2015

A A

बॉम्बे वेलवेट

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: करण जौहर के नकारात्मक भूमिका वाली बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’जिसमें उन्होंने मेहताना नहीं लिया है का ट्रेलर गुरुवार को जारी कर दिया गया. इस फिल्म की कहानी 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में फिल्माई गई है, जब तस्करी जोरों पर थी और जैज गानों का दौर था. इस फिल्म में रणवीर कपूर मुख्य भूमिका में दिखेंगे. फिल्म का ट्रेलर विश्व कप में भारत बांग्लादेश के क्वार्टर फाइनल मैच के प्रसारण के दौरान रिलीज किया गया.

इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है और इसे 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में फिल्माया गया है. यह फिल्म ज्ञान प्रकाश के उपन्यास ‘मुंबई फेबल्स’ पर आधारित है. फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है, जिसके सपने बड़े-बड़े हैं और उन्हें सच करने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है.

फिल्म के ट्रेलर में रणबीर को एक स्थानीय मुक्के बाज के रूप में दिखाया गया है जिसका नाम जॉनी बलराज है. वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा को एक नाइटक्लब में गायिका के रूप में दिखाया गया है, जिसका नाम रोजी है और जॉनी रोजी को प्यार करता है.

रणवीर और अनुष्का पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर में रणबीर और अनुष्का को उसी तरह दिखाया गया है, जैसे ‘बरसात’ फिल्म में रणबीर के दादा राज कपूर और नरगिस को दिखाया गया था.

फिल्म 15 मई को प्रदर्शित होगी. फॉक्स स्टार स्टूडियोज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने एक बयान में कहा, “बॉम्बे वेलवेट’ एक बेहद खूबसूरत फिल्म एवं मुंबई की पृष्ठभूमि लिए एक प्यारी प्रेम कहानी है. यह रणबीर, अनुष्का और करण के बेहतरीन अभिनय वाली एक प्रमाणिक और अच्छी फिल्म है.”

Tags: , , ,