ओड़िशा: चलती बस में रेप, आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, June 19, 2013

A A

रेप

भुवनेश्वर: ओडिशा में एक चलती बस में 25 वर्षीय आदिवासी लड़की से बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. मूलतः मयूरभंज जिले की निवासी इस लड़की के साथ दुष्कृत्य करने के आरोप में बस के हेल्पर सुशांत हेम्ब्रम को गिरफ्तार किया गया है. लड़की कटक के बाहरी इलाके जगतपुर में नौकरानी के रूप में कार्य करती है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की ने शिकायत की है कि रविवार देर रात तकरीबन 3.30 बजे जब बस कटक के पास से गुजर रही थी तब बस का हेल्पर हेम्ब्रम ने बस की पिछली सीट पर उसके साथ बलात्कार किया. बलात्कार के समय बस में कुछ ही यात्री थे और वे भी गहरी नींद में सो रहे थे इसीलिए किसी को इस घटना का पता नहीं चला.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी सुशांत हेम्ब्रम ने उसका मुंह दबा रखा था इसीलिए वह शोर भी नहीं मचा सकी. यहीं नहीं उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर भी चुप करा दिया. बस के बाकी यात्रियों को मामले की जानकारी तब मिली जब उन्होंने कटक आने पर लड़की को रोते हुए देखा.

पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बस के हेल्पर सुशांत हेम्ब्रम को गिरफ्तार कर लिया जिसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल लिया है.

Tags: , , , , ,