ओड़िशा: पत्नी की हत्या कर शव सौ टुकड़ों में काटा

Saturday, June 22, 2013

A A

कैदी

भुवनेश्वर: ओड़िशा में सेना के एक रिटायर्ड कर्नल द्वारा अपनी पत्नी की धारधार हथियार से हत्या कर उसके शव को सौ टुकड़े में काट देने का मामला सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रिटायर्ड कर्नल ड़ॉ. सोमनाथ परीदा ने लगभग 15 दिन पहले अपनी पत्नी उसाश्री (71) को कत्ल कर उसके शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर उन्हें एक बॉक्स में छुपा दिया था.

पुलिस ने शुक्रवार देर रात परीदा के नायपल्ली स्थित घर पर छापा मार कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को वहां से उस बॉक्स को भी जप्त कर लिया जिसमें परीदा ने अपनी पत्नी के शव के टुकड़े और कत्ल में शामिल हथियार रखे थे. बताया जा रहा है कि शव के ये टुकड़े काफी गल चुके थे.

मामले की जानकारी परीदा के एक रिश्तेदार को तब लगी जब वह उसके घर पहुंचा. इस रिश्तेदार को परीदा के अमरीका में रह रहे बेटे ने ही खोज-खबर लेने भेजा था क्योंकि उसके घर पर किए गए सभी कॉल अनुत्तरित जा रहे थे. जब यह रिश्तेदार परीदा के घर पहुँचा तो उसने उसाश्री के बारे में पूछा जिसके बारे में सोमनाथ परीदा ने गोलमोल जवाब दे दिया.

इसके अलावा इस व्यक्ति को वहां के हालात भी अजीब लगे और घर में आ रही दुर्गंध भी महसूस हुई. ध्यान से देखने में उसे वह उसाश्री के शव वाला बॉक्स भी मिल गया जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि परीदा ने अपना जुर्म कबूल लिया है और पुलिस पूछताछ में जुटी है कि उसने ऐसा क्यों किया.

Tags: , , , , ,